मुजफ्फरपुर में अ’पराध चरम सीमा पर है.आए दिन ह’ त्या,लू’ट व छि’नतई जैसी घ’टना घ’ट रही है. प्रशासन अ’पराधियो पर लगाम लगाने में विफल है.ताज़ा मामला ज़िले के सदर थाना क्षेत्र का है.जहां प्रा’थमिकी दर्ज करवाने के बाद भी अभी तक कोई का’र्यवाई नही हुई है.

गत 22 जनवरी को ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के हरि पताही में गाँव के कुछ दबंगो के द्वारा एक वृद्ध महिला के साथ मारपीट किया गया.23 जनवरी को सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई.लेकिन अभी तक पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाई नही की गई है.

गांव के लोगो का कहना है कि वृद्ध महिला 22 जनवरी को घास काटने गई थी.तभी गांव के कुछ मनचले युवक नशा की हालत में वृद्ध महिला के साथ मारपीट व दुष्कर्म किया.जिसकी शिकायत सदर थाना में दर्ज करवाई गई.लेकिन अभी तक पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाई नही की गई है.जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो कर सोमवार की सुबह सदर थाना पर पहुँच कर हंगामा करने लगे.काफी मसक्कत के बाद सदर थाना पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया.

पूरे मामले पर सदर थाना पुलिस ने बताया कि हरि पताही से लोग आए थे.उनके केस के आइओ की तबियत खराब होने के कारण अभी तक बयान दर्ज नही हुआ है.जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.मामले की जाँच की जा रही है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD