PATNA : बिहार के रहने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस आत्महत्या के मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को कई बड़े सुराग हाथ लगे हैं. मुंबई पुलिस को उनके कमरे में 5 डायरी मिली है. इस केस की गुत्थी सुलझा रही पुलिस उनकी गर्लफ्रेंड, नौकर, दोस्त और परिजनों से पूछताछ करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का कारण कई लोग डिप्रेशन मान रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के हाथ में कई तरह के प्रोजेक्ट्स थे लेकिन ये सभी उनसे छीन लिए गए. जिसकी वजह से एक्टर ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया है, उनके नौकर ने मामले की जानकारी पुलिस को  दी. फिलहाल पुलिस को अब तक कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. हालांकि सुशांत ने किस वजह से आत्महत्या किया, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

सुशांत के घर से पुलिस को एक अहम सबूत हाथ लगा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को उनके घर से उनकी 5 डायरी भी मिली है. इस डायरी में कही और लिखी गई बातों का अध्ययन करके उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी. हीं डायरी में वह किताबों में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोट को लिखा करते थे.

पुलिस इस बात का पता लगाना चाह रही है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की ? पूछताछ के इस दौर में पुलिस ने सुशांत के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया था. पुलिस के मुताबिक, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा पूछताछ में मदद कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक सुशांत राजपूत के साथ रहने और काम करने वाले किसी भी शख्स से अभी तक पूछताछ नहीं हुई क्योंकि उनमें से ज्यादातर लोग अभी मुंबई में नहीं है. फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की क्या वजह है, इसको लेकर पुलिस का अभी और करीबी लोगों से पूछताछ  का सिलसिला जारी है.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD