खुद को बिहार विधानसभा चुनाव में सीएम उम्मीदवार घोषित कर चुकी पुष्पम प्रिया चौधरी आज एक अणे मार्ग पहुंची. यहां जाते ही सीएम नीतीश कुमार को जेपी का नकली चेला तक बता दिया है.

चौधरी ने कहा कि’’आज आपकी कभी न सम्पूर्ण हुई ‘सम्पूर्ण क्रांति’ का दिन है जेपी, इसलिए सोचा आपको आपके नक़ली चेलों का नक़ली समाजवाद दिखा दें! वरना करना तो हमें पॉज़िटिव पॉलिटिक्स ही है, बिहार बदलना है। आप संदेह नहीं हैं, लेकिन आपका आशीर्वाद क्या कम है.’’

गरीबों का बताते हैं मसीहा

चौधरी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार कहते हैं कि न्याय के साथ सबका विकास होता है. अगर सबका विकास होता तो सीएम आवास के पीछे स्लम एरिया होता. आखिर क्यों नहीं इनका विकास हुआ. चौधरी सीएम आवास के पास जाकर विकास दिखा रही थी. चौधरी लगातार सीएम नीतीश के विकास के दावे की पोल खोल रही है.

बिहार में कर रही दौरा

चौधरी लॉकडाउन खत्म होने के बाद बिहार के कई जिलों में दौरा कर रही है. किसानों  के खेत पहुंचकर उनसे मिल रही है. पालीगंज, वैशाली जिले के कई गांवों का दौरा किया. किसानोंं की समस्या को समझ रही है.

पुष्पम प्रिया चौधरी अचानक आई थी चर्चा में

पुष्पम प्रिया चौधरी ने 8 मार्च को बिहार के अखबारों में छपे एक विज्ञापन ने राजनीतिक गलियारों में सनसनी मचा दी थी. इस विज्ञापन में पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया. पुष्पम कोई और नहीं बल्कि जेडीयू नेता विनोद चौधरी की बेटी है जो लंदन में रहती है. पुष्पम प्रिया चौधरी ने नई राजनीतिक पार्टी ‘प्लूरल्स’ बनाया है. अपने विज्ञापन में लिखा था कि जो बिहार से प्यार करते हैं और राजनीति से नफरत उनके लिए ये सही प्लेटफॉर्म है. पुष्पम लोगों से उनकी पार्टी ज्वाइन कर सत्ता में बैठे लोगों से ताकत छीनने को कह रही थी. पुष्पम इंग्लैंड के द इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट स्टडीज विश्वविद्यालय से एमए इन डेवलपमेंट स्टडीज और लंदन स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स एंड पॉलीटिकल साइंस से पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में एमए किया है. दरभंगा की रहने वाली चौधरी विज्ञापन पर करीब एक ही दिन में एक करोड़ रुपए खर्च कर चुकी हैं.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD