पटना: बिहार के राज्यसभा सांसद व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर कहा है कि कॉमरेड की संगत में रहने वाले RJD ने हमेशा उद्योग-व्यापार में निवेश कर लोगों को रोजगार देने वालों के प्रति घृणा फैलाई. इससे 15 साल में इस समुदाय के हजारों लोगों को पलायन करना पड़ा.

बेरोजगारी बढ़ाने का गुनहगार RJD

उन्होंने कहा कि खेती और व्यवसाय दोनों को चौपट कर बेरोजगारी बढ़ाने का गुनहगार आरजेडी (RJD) चुनाव से पहले बेरोजगारों का हमदर्द बनने के लिए दस लाख सरकारी नौकरी देने का झांसा दे रहा था और अब उसके नेता पूंजी निवेशकों को कोसने में लगे हैं. महागठबंधन बिहार को बंगाल की तरह उद्योग-व्यापार की कब्रगाह बनाना चाहता है.

नक्सली हिंसा से बिहार के किसान बर्बाद

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने वामपंथियों को अपना नेचुरल फ्रेंड माना इसलिए उनके राज में नक्सली हिंसा से बिहार के किसान बर्बाद हुए. इसके बदले कम्युनिस्टों ने लालू-राबडी राज के भ्रष्टाचार, परिवारवाद और फिरौती-अपहरण उद्योग के खिलाफ कभी धरना-प्रदर्शन नहीं किया.

बिहार की बदहाली के लिए साझा-गुनहगार

बिहार की बदहाली के लिए RJD के साझा-गुनहगार कम्युनिस्टों को जनता ने 16वीं विधानसभा में मात्र तीन सीट पर सिमटा दिया था, लेकिन लालू प्रसाद ने फिर उन्हें सिर उठाने का मौका दे दिया. जब तक RJD और वामदल हावी रहेंगे, बिहार के विकास में अड़ंगेबाजी होती रहेगी.

Source : Zee News

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD