काजी मोहम्मदपुर पुलिस ने शुक्रवार की देर रात विशेष अभियान चलाकर कारोबारी मुकेश कुमार को धमकी देने के आरोप में एक युवक को धर दबोचा। पूछताछ के बाद शनिवार को उसे कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। केस के आईओ दारोगा शंभूनाथ झा ने बताया कि जेल भेजा गया आरोपित कुमार राहुल मिठनपुरा थाने के हरिसभा चौक का रहने वाला है। उसके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया था। वह पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड के शूटर गोविंद का शागिर्द है।

आईओ ने बताया कि पड़ाव पोखर निवासी कारोबारी मुकेश कुमार ने एक मार्च 2019 को थाने में जेल से धमकी मिलने पर एफआईआर कराई थी। इसमें बताया था कि उन्होंने अपनी जमीन की प्लॉटिंग पड़ाव पोखर निवासी प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही से कराने के लिए एग्रीमेंट किया था। उस दौरान पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में जेल में बंद आरोपित ओंकार सिंह व शूटर गोविंद कुमार ने कुमार राहुल के माध्यम से जेल से फोन कर धमकाया था। एग्रीमेंट रद्द करने व हत्या की धमकी दी थी। कहा था कि उक्त जमीन की प्लॉटिंग गोविंद कुमार, ओंकार सिंह और सुशील छापड़िया मिलकर करेंगे। कारोबारी मुकेश कुमार ने इन सबके खिलाफ एफआईआर कराई थी।

पूर्व मेयर हत्याकांड में चार्जशीटेड:

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में गोविंद कुमार, ओंकार सिंह और सुशील छापड़िया चार्जशीटेड हैं। फिलहाल सभी हाई कोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर हैं। वहीं प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही भी इस हत्याकांड में आरोपित है।

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD