पूर्व मेयर समीर कुमार और  चालक राेहित कुमार ह’त्याकांड में प्राॅपर्टी डीलर आशुतोष  शाही, शंभू, मंटू और  राजू तुरहा की गि’रफ्तारी हाेगी। ह’त्याकांड में संलिप्तता काे लेकर तत्कालीन नगर डीएसपी मुकुल रंजन की रिपाेर्ट के आधार  पर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने IO काे गि’रफ्तारी की का’र्रवाई का आदेश  दिया है।

अब कांड के IO नगर थानेदार ओम  प्रकाश अब आरोपितों  के खिलाफ काेर्ट से वारंट लेंगे। समीर हत्याकांड में प्राॅपर्टी डीलर की संलिप्तता हत्या के बाद व पहले हुई शंभू व मंटू के माेबाइल काॅल रिकाॅर्ड के आधार  पर स्पष्ट की गई है। इसके साथ ही सुशील छापड़िया, श्यामनंदन मिश्रा और  गाेविंद व सुजीत के स्वीकाराेक्ति बयान काे भी आधार  बनाया गया है। इस कांड में जेल भेजे गए गाेविंद चाैधरी, सुजीत कुमार, सुशील छपड़िया, मृत्युंजय कुमार उर्फ पिंटू सिंह, ओमकार , श्यामनंदन मिश्रा व नवीन कुमार पर चार्जशीट दायर कर चुकी है। पुलिस रिपाेर्ट में माना गया है कि कल्याणी मछली मंडी की जमीन पर कब्जे की टसल में ही समीर कुमार की हत्या हुई थी। शंभू-मंटू गिराेह के शूटर गाेविंद और  सुजीत ने वारदात काे अंजाम दिया था।

नाॅर्काे टेस्ट कराए या CBI  जांच, मैं तैयार : शाही

पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या के कई माह बाद मुझे आरोपित  करना समझ से परे है। उनकी हत्या से सबसे ज्यादा नुकसान मुझे हुआ है। पुलिस ने जब भी बुलाया, मैं हाजिर रहा। मैं तमाम तरह के वैज्ञानिक जांच जिसमें नाॅर्काे टेस्ट हाे या काेई और  जांच मैं सबके लिए तैयार हूं। बेहतर हाेगा कि सीबीआई से पूरे मामले की जांच करा ली जाए।

Input : Dainik Bhaskar

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.