एलपीजी सिलेंडर बुकिंग (LPG Cylinder Booking) के लिए बड़ी संख्या में लोग पेटीएम (Paytm) का सहारा ले रहे हैं. पेटीएम अब एलपीजी सिलेंडर बुकिंग के लिए देश का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है. पेटीएम अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कई ऑफर लेकर आता रहता है. Paytm ने रसोई गैस उपभोक्ताओं के लिए एक बार फिर शानदार ऑफर पेश किया है. अगर आप Paytm के इस ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आप कम के कम एक गैस सिलेंडर के पैसे बचा सकते हैं. यानी की आपको फ्री में एलपीजी गैस सिलेंडर मिल सकता है.

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ- इस ऑफर का फायदा सिर्फ उन लोगों को दिया जाएगा जो लोग पहली बार Paytm से गैस सिलेंडर की बुकिंग कर रहे हैं. ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में Paytm डाउनलोड करना होगा. अगर आप Paytm से अपने LPG गैस सिलेंडर को बुक करते हैं तो आपको भारी कैशबैक मिल सकता है. आपको अपना गैस सिलेंडर Paytm से बुक करना होगा. इसके बाद आपको 700 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. यह लाभ पहली बार Paytm से गैस सिलेंडर बुकिंग पर ही मिल रहा है.

Paytm से 700 रुपये तक के कैशबैक के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

— अगर आपके फोन में Paytm App नहीं है तो सबसे पहले उसे डाउनलोड करें

— अब अपने फोन पर पेटीएम ऐप खोलें.

— उसके बाद ‘recharge and pay bills’ पर जाएं.

— अब ‘book a cylinder’ (बुक ए सिलेंडर) ऑप्शन खोलें.

— भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें.

— रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपने LPG ID दर्ज करें.

— इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन दिखेगा.

— अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें.

Paytm का यह ऑफर तभी काम करेगा जब आपकी बुकिंग अमाउंट 500 रुपये या उससे ऊपर होगी. यह ऑफर सिर्फ 31 जनवरी तक के लिए लागू किया गया है. जब आप पेमेंट करेंगे तब आपको एक स्क्रैच कूपन मिलेगा. यह कूपन बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको मिल जाएगा. इस कूपन को आपको 7 दिनों के अंदर खोलना. इसके बाद आपके अकाउंट में कैशबैक हो जाएगा.

Paytm New Offer for Lpg Gas Cylinder

31 जनवरी, 2021 तक वैलिड है ऑफर

पांच सौ रुपये तक का यह कैशबैक पेटीएम ऐप के माध्यम से पहली बार एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करवाने वाले ग्राहक ही पा सकते हैं. ग्राहक Paytm LPG Cylinder Booking Cashback Offer का लाभ 31 जनवरी, 2021 तक ही ले सकते हैं.

Source : News18

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD