वाशिंगटन: पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल (Stormy Daniel) ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अपने शारीरिक संबंधों को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। स्टॉर्मी डेनियल ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ बनाए गये संबंध में वो 90 सेकेंड्स मेरी जिंदगी का सबसे ज्यादा खराब पल था। डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व सहयोगी माइकल कोहेन के साथ एक पॉडकास्ट कार्यक्रम Mea Culpa के दौरान स्टॉर्मी डेनियल ने कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिनसे अमेरिका की राजनीति में फिर से तूफान आ सकता है।

‘वो 90 सेकेंड था सबसे खराब’

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के साथ उनके शारीरिक संबंध रह चुके हैं। स्टॉर्मी डेनियल ने एक पोडकास्ट कार्यक्रम के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व सहयोगी माइकल कोहेन के साथ बातचीत करते हुए कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वो 90 सेकेंड्स इतने खराब थे कि पॉर्न स्टार को खुद से नफरत हो गया था। स्टॉर्मी डेनियल ने कहा कि हालांकि उन्हें डोनाल्ड ट्रंप से किसी तरह का कोई खतरा नहीं था लेकिन वो उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप को छोड़कर कमरे से भाग जाना चाह रही थी। स्टॉर्मी डेनियल ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ उन पलों को याद करते हुए कहा कि घटना के बाद लोग मुझसे नफरत करने लगे थे’

डोनाल्ड ट्रंप का ‘सेक्स स्कैंडल’

स्टॉर्मी डेनियल ने 2016 में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध होने का आरोप लगाकर सनसनीखेज खुलासा किया था। स्टॉर्मी डेनियल ने खुलासा करते हुए कहा था कि 2016 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की कैपेंनिंग के वक्त उनका डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर चल रहा था। मगर, इसका खुलासा नहीं हो इसके लिए डोनाल्ड ट्रंप ने एक लाख 30 हजार डॉलर की मोटी रकम स्टॉर्मी डेनियल को दी थी। ये रकम उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सहयोगी माइकल कोहेन को स्टॉर्मी डेनियल को देने के लिए दी थी। जिसके बाद स्टॉर्मी डेनियल ने इसकी शिकायत भी कर थी। जिसका नतीजा ये हुआ कि डोनाल्ड ट्रंप के सहयोगी माइकस कोहेन को जेल भेज दिया गया था। स्टॉर्मी डेनियल ने बाद में अपनी किताब में डोनाल्ड ट्रंप के साथ बिताए गये पलों को लेकर कई सनसनीखेज और हैरान करने वाले खुलासे किए थे।

स्टॉर्मी डेनियल ने खुलासा करते कहा था कि डोनाल्ड ट्रंप का प्राइवेट पार्ट औसत से भी छोटा है और अब तक उन्होंने जितने भी लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाया है उसमें सबसे खराब अनुभव डोनाल्ड ट्रंप के साथ ही था। बाद में डोनाल्ड ट्रंप ने इस संबंध को स्वीकार करते हुए कहा था कि इस तरह के समझौते सेलिब्रेटी और धनवान लोगों के बीच होना बेहद आम बात है। डेनियल ने खुलासा किया है कि होटल रूम में डोनाल्ड ट्रंप के साथ शॉर्क वीक फिल्म देख रही थी और उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप के पास हिलेरी क्लिंटन का फोन भी आया था।

माइकल कोहेन से मांगी माफी

पोडकास्ट कार्यक्रम के दौरान स्टॉर्मी डेनियल ने माइकल कोहेन से माफी भी मांगी। दरअसल, स्टॉर्मी डेनियल ने डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मुकदमा दायर किया था जिसके बाद उनके सहयोगी रहे माइकल कोहेन को जेल भेज दिया गया था। स्टॉर्मी डेनियल ने कहा कि उन्हें बहुत दुख है कि उनकी वजह से माइकल कोहेन को जेल तक जाना पड़ा। माइकल कोहेन अब डोनाल्ड ट्रंप के बहुत बड़े विरोधी हो चुके हैं। और उन्होंने ही स्टॉर्मी डेनियल को पोडकास्ट के लिए मनाया। स्टॉर्मी डेनियल ने माइकल कोहेन से माफी मांगते हुए कहा कि हम दोनों का खराब रिश्ता डोनाल्ड ट्रंप के साथ रह चुका है मगर अब मैं आपको धन्यवाद देती हूं कि आपने मुझे माफी मांगने का मौका दिया है।

Source : One India

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD