देश में कोरोना काल के बीच फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह की मौत से हर कोई गमगीन है। बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक हस्तियां भी युवा फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह के इस तरह से जीवन खत्म कर लेने से स्तब्ध हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश के रक्षा मंत्री राजनथ सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने सुशांत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

युवा फिल्म अभिनेता के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत… एक उज्जवल युवा अभिनेता बहुद जल्दी ही चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार एक्टिंग के जरिए हमेशा याद किए जाएंगे। उनके निधन से मैं पूरी तरह स्तब्ध हूं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने लिखा कि मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।

सुशांत सिंह राजपूत … एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया. उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया. मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार प्रदर्शनों में पीछे रह गए. उनके निधन से स्तब्ध. मेरी संवेदना उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं.

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि भारत के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की दुखद और चौंकाने वाली मौत ने उनके लाखों प्रशंसकों को गहरा दुख पहुंचाया है। सुशांत के फिल्म और टीवी के शानदार करियर को हमेशा याद किया जाएगा। इसके साथ ही केजरीवाल ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि इस गहरे दुख में उनके दोस्तों और परिवार को ताकत मिले।

सुशांत सिंह के निधन पर रक्षा मंत्री ने ट्विटर पर लिखा कि हिंदी फिल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग कायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फिल्मजगत के लिए एक बड़ा नुकसान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

सुशांत सिंह के निधन पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विटर पर लिखा युवा अभिनेता सुशांत सिंह के इस तरह जाने से दुखी हूं। वो इतना अच्छा कर रहे थे.. आखिर उन्हें क्यों हुआ।

युवा अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या पर कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी उन्हें याद किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने सुशांत सिंह द्वारा अभिनीत महेंद्र सिंह धोनी फिल्म का एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि ये बेहद दुखी और जानकर चौकाने वाला है कि युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। भगवान इस कठिन वक्त में सुशांत सिंह के परिवार और आस-पास के लोगों को शक्ति दे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि धोनी सहित कई फिल्मों में उनके अच्छे अभिनय के लिए उन्हें हमेशा याद किए जाएगा।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD