तमिलनाडू में पीएम मोदी रैली कर रहे हैं। रैली के दौरान उन्होंने कहा कि अभिनंदन पर पूरे देश को गर्व है। वहीं, सबसे बड़ी खबर आ रही है पाकिस्तान से, जहां पायलट अभिनंदन को भारत के लिए रवाना कर दिया गया है। वो सड़क के रास्ते वाघा बॉर्डर पहुंच रहे हैं। ABP न्यूज के अनुसार, उन्हें पाकिस्तानी सेना के हेडक्वार्टर से रवाना कर दिया गया है।

चेन्नई में पूजा-पाठ : एक ओर लोग अटारी बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं तो दूसरी ओर विंग कमांडर अभिनंदन की जल्द से जल्द रिहाई के लिए पूजा-पाठ की जा रही है। तमिलनाडु के चेन्नई के एक मंदिर में अभिनंदन की रिहाई पर पूजा की जा रही है। यह पूजा-पाठ स्टेट होमगर्ड्स की ओर से कराई गई।

रिहाई को लेकर पाक में कागजी कार्रवाई पूरी : विंग कमांडर अभिनंदन की अटारी-वाघा बॉर्डर पर रिहाई कराने की दिशा में काम शुरू हो गया है। पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त ने विंग कमांडर की सकुशल रिहाई के लिए सभी तरह की कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है।

दिल्ली के 29 स्थलों पर आ’तंकी हमलों की चेतावनी : सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली के 29 महत्वपूर्ण और खास स्थलों पर आ’तंकी हमलों की चेतावनी जारी की गई है। दिल्ली में आ’तंकियों के निशाने पर इंडिया गेट, सेना भवन, प्रेसीडेंट हॉउस, संसद भवन, सुप्रीम कोर्ट, सरोजनी नगर बाजार, चांदनी चौक, पालिका बाजार, लक्ष्मी नारायण मंदिर, लोटस टैंपल, लाल किला, नेशनल डिफेंस कॉलेज, चीफ जस्टिस हाउस, दिल्ली एयरपोर्ट का पार्किंग एरिया, दिल्ली रेलवे स्टेशन, दिल्ली विश्वविद्यालय, एम्स, मॉल्स सिनेमा हॉल, डिफेंस कालेज और अक्षरधाम मंदिर शामिल हैं।

Input : Live Bavaal

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.