करीना कपूर खान ने ना केवल कई मेनस्ट्रीम फिल्मों में काम किया है बल्कि वे कई चैलेंजिग रोल्स में भी नजर आ चुकी हैं. चमेली और हीरोईन जैसी फिल्मों में सशक्त किरदार निभा चुकीं करीना को हालांकि इन ऑफबीट कमर्शियल फिल्मों में उन्हें खास सफलता नहीं मिली थी लेकिन करीना इन किरदारों को अपने टॉप कैरेक्टर्स में शुमार करती आई हैं.

हाल ही में अनुपमा चोपड़ा के साथ उन्होंने अपने टॉप पांच किरदारों को लेकर बात की जिनमें फिल्म हीरोईन भी शामिल है. मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर ने न्यूड सीन भी दिया था. करीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, लोग कुछ भी कहें, चाहे वो फिल्म कैसी भी थी लेकिन इस फिल्म को लेकर मैं प्राउड महसूस करती हूं.

उन्होंने आगे कहा, मैंने इस फिल्म के लिए अपना हजार प्रतिशत दिया था, फिल्म के लिए मैंने न्यूड सीन भी दिया था. मैंने इस फिल्म के लिए अपने डार्क पहलुओं को एक्सप्लोर करने की कोशिश की थी जो शायद मैं किसी और फिल्म के लिए करने से पहले काफी सोच विचार करती. शायद ऑडियन्स मुझे उस अवतार में देखने के लिए तैयार नहीं थी.

https://www.instagram.com/p/B9YkPI5Fr3u/?utm_source=ig_embed

मधुर भंडारकर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मधुर एक शानदार डायरेक्टर है और वो एक एक्टर के तौर पर आपको अपने कंफर्ट जोन से बाहर ले जाते हैं. उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में ऐसा किया है. उन्होंने कंगना और प्रियंका जैसी एक्ट्रेसेस से भी इसी तरह से काम लिया है. उन्होंने इन एक्ट्रेसेस की एक ऐसी साइड दिखाई है जो आमतौर पर देखने को नहीं मिलती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कुछ समय पहले फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं. उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म के अलावा वे अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर चर्चा में चल रही है. इस फिल्म में वे इरफान खान, राधिका मदान जैसे सितारों के साथ काम कर रही हैं. ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के अलावा वे करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं.

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.