आजकल लोग फोन पर इतना बिजी हैं कि उनकी जिंदगी फोन ही बन गई है. फोन के चक्कर में लोग खाना, सोना यहां तक की असल जिंदगी में लोगों से बात करना तक भूल गए हैं. फोन के चक्कर में यह सब करना तो सही है, लेकिन कभी आपने सोचा है कि कोई मां फोन के चक्कर में अपने बच्चे को गाड़ी में ही छोड़ गई? हैरानी की बात नहीं है, यह सच्चाई है.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला फोन पर बात करते हुए चलती जा रही हैं. जबकि पीछे से एक आदमी गोद में एक मासूम बच्‍चा लिए उसे आवाज दे रहा है. वह आदमी जोर-जोर से चिल्‍लाकर महिला को रोकता है. महिला के पास जाकर उसे वह बच्‍चा देता है और पूछता है कि बच्‍चा आपका ही है ना? महिला हां में जवाब देती है और बच्‍चे को सीने से लगा लेती है।

वायरल हुआ वीडियो

फोन पर बात करने के लिए एक मां का बच्चे को ऑटो में भूल जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 70 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि  ‘अक्‍सर लोग छाता या बैग भूल जाते हैं, लेकिन एक मां का बच्चे को भूल जाना वाकई अजीब है।

Input : Zee News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD