कहते हैं इंसानों के पूर्वज बंदर थे। इंसानों की बहुत सारी एक्टिविटी बंदरों को भी आती है। कुछ ऐसा ही नजारा एक बंदर ने दिखाया। वायरल हो रहे वीडियो में एक बंदर आराम से गाड़ी चलाता नजर आ रहा है। आपने कई लोगों को अलग-अलग कार, कार आदि चलाते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर को कार चलाते देखा है? गाड़ी चलाते हुए जानवर का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो फिलहाल लोगों का दिल जीत रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुछ जानवर इतने बुद्धिमान होते हैं कि वे इंसानों की तरफ से किये जाने वाले कठिन कार्यों को भी आसानी से कर लेते हैं। अब ओरंगुटान को देखिए, बिल्कुल इंसान की तरह गोल्फ कार्ट चला रहा है। वीडियो में ओरंगुटान बहुत आराम से कार को ड्राइव कर रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ओरंगुटान गोल्फ कार्ट चलाता दिख रहा है। उसकी ड्राइविंग स्किल्स को देखकर कोई भी नहीं कहेगा कि वह एक जानवर है। ओरंगुटान की गोल्फ कार्ट चलाने की कुशलता से हर कोई प्रभावित है। यह वीडियो दुबई का बताया जा रहा है।

संयुक्त अरब अमीरात के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी, शेखा फातिमा राशिद अल मकतूम दुबई में एक चिड़ियाघर की मालिक हैं। इस चिड़ियाघर में अन्य जानवरों के साथ ओरंगुटान को भी रखा गया है। इस वीडियो में ओरंगुटान का नाम रेम्बो है। रेम्बो गोल्फ कार्ट सहित विभिन्न छोटे वाहन चलाने में माहिर है। रेम्बो बचपन से ही अलग-अलग गाड़ियां चला रहा है। वैसे रेम्बो का ये वीडियो काफी पुराना है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण रेम्बो एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है।

हर कोई रेम्बो की तारीफ कर रहा है। वीडियो को @TansuYegen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। 1. 59 मिनट का ये वीडियो इस वक्त हॉट सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है।

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD