चुनाव प्रचार के अंतिम दिन के अंतिम पहर में सीएम उम्मीदवार नीतिश कुमार ने बड़ा ऐलान कर दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बात का खुलासा किया कि मौजूदा चुनाव उनका आखिरी चुनाव है. नीतीश कुमार ने धमदाहा विधानसभा में आखिरी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव है.

यह घोषणा उन्होने 2020 के चुनाव प्रतार के अंतिम पहर में की है. नीतीश कुमार के इस ऐलान के बाद माना जा रहा है कि वह 2020 के बाद अब राजनीति से खुद को अलग कर लेंगे. उन्होंने अपने इस चुनाव को आखिरी चुनाव बताते हुए लोगों से आखिरी मौका देने की अपील की. नीतीश ने कहा कि अंत भला तो सब भला इसलिए आप आखरी मौका दे.

नीतीश कुमार ने कहा कि लोगों की कठिनाइयों के बारे में सोचकर उसके हिसाब से काम किया जा रहा है. गांवों को सड़कों से जोड़ा गया. लड़कियों को साइकिल और पोशाक दिया. हर घर तक नल का जल और हर घर बिजली पहुंचाया. जब से मौका मिला है तब से बिहार के लिए वह काम करते आ रहे हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को काम से मतलब नहीं था. जब उनको काम करने का मौका मिला तो हॉस्पिटल का क्या हाल था, सबको पता है. लेकिन अब स्थिति बदल गई है. एक पीएचसी में हर माह करीब 10 हजार लोग इलाज के लिए आते हैं. डॉक्टर मौजूद रहते हैं दवा भी मिलता है. एक-एक चीज पर काम किया जा रहा है. नीतीश कुमार ने कहा कि हमने पहले ही कहा कि राज्य के खजाने पर हक आपदा पीड़ितों का है. लेकिन जंगलराज के दौरान कुछ नहीं दिया जाता था. हम तो बाढ़ पीड़ितों के लिए काम करते रहे हैं.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD