बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बाल कलाकार स्पर्श सुमन की पहली डेब्यू फिल्म इंडियन सिनेमा डे पर रिलीज हो रही है। स्पर्श की पहली हिंदी फीचर फिल्म का नाम है अब तो सब भगवान भरोसे।

बता दें कि स्पर्श सुमन मुजफ्फरपुर के खादी भंडार के रहने वाले सौरभ सुमन के छोटे बेटे हैं। सौरभ सुमन ने सोनी टीवी के क्राइम शो क्राइम पेट्रोल में काम किया है। उन्होंने क्राइम पेट्रोल के सैकड़ों एपिसोड में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने स्लमडॉग मिलेनियर जैसे फिल्मों ने अपने अभिनय का दम दिखा चुके हैं।

अभिनेता सौरभ सुमन मुजफ्फरपुर जिले के हैं और एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं। मुजफ्फरपुर से निकलकर मायानगरी पहुंचकर अभिनय की दुनिया में नाम कमाने के लिए उन्होंने लंबा संघर्ष किया है। अब उनके बेटे स्पर्श सुमन भी अपने पिता के पद चिन्हों पर चलते हुए सफलता प्राप्त कर रहे हैं। स्पर्श अपने माता पिता और मुजफ्फरपुर का नाम रोशन कर रहे हैं।

13 अक्टूबर को स्पर्श की मूवी सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म भारत के आलावा लंदन, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में भी रिलीज होगी। इसमें स्पर्श ने शंभू का किरदार निभाया है। अब तो भगवान भरोसे दोस्ती और विश्वास की कहानी है।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD