पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों अपने नये लुक को लेकर चर्चा में हैं. आरजेडी नेता कई बार शिव और कृष्ण का रुप भी धारण कर चुके हैं. वहीं, अपने छोटे भाई नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अर्जुन और खुद को उनका कृष्ण बता कर विधानसभा चुनाव में हर कदम पर साथ रहने का एलान कर चुके हैं.

तेजप्रताप ने सरस्वती पूजा के मौके पर ट्वीट कर खुद को वैरागी बताया है. तेजप्रताप यादव ने ट्वीट के जरिये विरोधियों पर निशाना साधा है. आरजेडी नेता ने धर्म के नाम पर सियासत करने वाले पार्टियों पर हमला बोला है. तेजप्रताप ने स्पष्ट किया है कि धर्म के नाम पर आडम्बर अगर पक्षपात का आधार बनेगा तो वह उसका विनाश करेंगे.

तेजप्रताप ने किया ट्वीट:

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं तो वैरागी हूं, ना सम्मान का मोह, ना अपमान का भय, ना शत्रू, ना मित्र, ना कोई अपना ना पराया, ना इस संसार से लेना ना देना, पर जब कभी धर्म के नाम पर किया जाने वाला आडम्बर, पक्षपात का आधार बनेगा मैं उसका विनाश अवश्य करूंगा. हर हर महादेव.’

शिव और कृष्ण के भक्त हैं तेजप्रताप:

तेजप्रताप यादव खुद को शिव और कृष्ण के भक्त बताते हैं. तेजप्रताप अक्सर वृंदावन और गोकुल की यात्रा करते हैं. वहीं, कई मौके पर शिव का रुप धारण कर भगवान शंकर का पूजा पाठ करते नजर आ चुके हैं. आरजेडी नेता पिछले दो साल से सावन के महीने में देवघर कांवर यात्रा पर भी पहुंचते हैं.

Input : Live Cities

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.