सलमान खान को जन्मदिन पर अनमोल तोहफा मिला है। वह दोबारा मामा बन गए हैं। उनकी बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है। अर्पिता ने डिलिवरी के लिए खास तौर से 27 दिसंबर का दिन चुना था क्योंकि वह अपने भाई सलमान को 54 वें जन्मदिन पर खास तोहफा देना चाहती थीं। देर रात सलमान का बर्थ-डे केक काटने के बाद अर्पिता मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हो गई थीं और सुबह उन्होंने बेटी को जन्म दे दिया।

आयत शर्मा रखा नाम: अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के जन्म की पुष्टि करते हुए लिखा, ”हमारी बेटी आयत शर्मा आ गई है।आप सबकी दुआओं का शुक्रिया।”

इसी के साथ एक स्टेटमेंट भी जारी करते हुए अर्पिता और आयुष ने कहा, ”हमें यह बताने में अत्यंत हर्ष हो रहा है कि हमारे घर में बेटी का जन्म हुआ है। इस खास मौके पर, हम परिवार, दोस्तों और सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद कहना चाहते हैं। यह यात्रा आप सबके प्यार और आशीर्वाद के बिना पूरी नहीं हो सकती थी।”

अर्पिता-आयुष की 2014 में हुई थी शादी: 8 नवंबर 2014 को अर्पिता आयुष के साथ हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में शादी के बंधन में बंधी थीं। मार्च 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ था। गौरतलब है कि आयुष हिमाचल प्रदेश बेस्ड पॉलिटिशियन अनिल शर्मा के बेटे और सुखराम शर्मा के पोते हैं। वह 2018 में फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.