बा’हुबली विधायक अनंत सिंह अभी बी’मा’र चल रहे हैं। उन्‍हें स’र्वाइकल पे’न है। बताया जाता है कि बुधवार को उन्‍हें पटना के पीएमसीएच में इ’लाज के लिए ले जाया गया। इस दौरान पुलिस की सु’रक्षा पूरी तरह टाइट थी। बताया जाता है कि इ’लाज के बाद उन्‍हें बेऊर जे’ल ले जाया गया। बता दें कि इन दिनों अनंत सिंह के पैतृक घर से ए’के 47 समेत अन्‍य आ’र्म्स बरामदगी मा’मले में कोर्ट के आदेश पर बेऊर जे’ल में बंद हैं।

Pic by Ranjeet Kumar

बताया जाता है कि एके 47 समेत अन्‍य हथियारों की बाढ़ स्थित पैतृक घर से  बरामदगी के मामले में बेऊर जेल में बंद मोकामा विधायक अनंत सिंह इन दिनों सर्वाकल पेन से ग्रस्‍त हैं। इसे लेकर आज कड़ी सुरक्षा के बीच इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया। हालांकि, पीएमसीएच में उन्‍हें ओपीडी में ही दिखाया गया। जांच के बाद उन्‍हें जेल ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार, अनंत सिंह को 15 दिन पहले भी पीएमसीएच लाया गया था। उन्‍होंने पीठ दर्द की शिकायत की थी। उस समय डॉक्‍टरों ने जांच के बाद दवाएं दी थीं। कहा गया था कि 15 दिन के बाद एक बार फिर वे पीएमसीएच आकर दिखला लें। इसी के तहत बुधवार को डॉक्‍टरों से उन्‍हें दिखाया गया। सूत्रों की मानें तो अनंत सिंह को सर्वाइकल पेन के साथ पीठ दर्द की शिकायत है।

गौरतलब है कि पिछले साल ही मोकामा विधायक अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा स्थित पैतृक घर पर पुलिस की जबर्दस्‍त छापेमारी हुई थी। छापेमारी में उनके घर से प्रतिबंधित हथियार एके 47 बरामद किया गया था। इसके बाद वे फरार हो गए थे। बाद में दिल्‍ली के पटियाला कोर्ट में जाकर अनंत सिंह ने सरेंडर किया था। कोर्ट से मिली ट्रांजिट रिमांड के बाद अनंत सिंह को बिहार लाया गया था। फिलहाल उन्‍हें बेऊर जेल में रखा गया है।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.