बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) साथ मिलकर कोरोना से लड़ रहे मेडिकल वर्कर्स के सम्मान में सॉन्ग तेरी मिट्टी लेकर आ रहे हैं. इसकी जानकारी अक्षय ने इंस्टाग्राम पर दी. फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर भी जारी किया. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं है. देखिये #TeriMitti – Tribute कल 12.30 pm हमारी तरफ से ख़ास उनके लिए.’

https://www.instagram.com/p/B_UG9ucnQLB/?utm_source=ig_embed

इसके बाद करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, वे दिन रात हमारे लिए काम कर रहे हैं. ऐसे में हम उन्हें अपनी तरफ से यह छोटा सम्मान तो दे ही सकते हैं और यह गाना भी बेहद खूबसूरत बना है. दो लाइन इस गाने का वीडियो में दिखता है, इसमें लिखा है, ‘सरहद पर जो वर्दी खाकी थी, अब उसका रंग सफेद हुआ, तेरी मिट्टी में मैं मिल जावां, दिल बन के मैं खिल जावां…बस इतनी सी है आरजू…’

https://twitter.com/karanjohar/status/1253219058012450816

बता दें कि कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को पीपीई किट तैयार करने के लिए 3 करोड़ रुपये की राशि देने का ऐलान किया था. इससे पहले वह 25 करोड़ रुपये की राशि दे चुके हैं.

इसके अलावा अक्षय ने सिनेमाघर के मैनेजमेंट की मदद करने के खुद अक्षय कुमार आगे आए हैं. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के मशहूर गेटी गैलेक्सी थिएटर को भी सिनेमा हॉल बंद होने के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. इस घड़ी में उन्होंने गेटी गैलेक्सी के कर्मचारियों की तनख्वाह अदा करने के लिए इसके मालिक को आर्थिक मदद पहुंचाई है.

वैसे इससे पहले सलमान खान ने भी कोरोना पर अपना एक गाना रिलीज किया है. उनका वो गाना फैंस को काफी पसंद आया है. इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड दिल खोलकर मदद करता भी दिख रहा है. इसी कड़ी में अक्षय कुमार से लेकर शाहरुख खान तक हर किसी ने अपनी तरफ से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

Input : Prabhat Khabar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD