इस समय की बड़ी खबर हाजीपुर से आ रही है जहाँ बिहार के DGP की गाड़ी में एक अनि’यंत्रित बस ने टक्क’र मार दी। सदर थाना क्षेत्र में हाजीपुर- महुआ मुख्य मार्ग पर नैनहा गांव के नजदीक रविवार को सूबे के डीजीपी की गाड़ी में एक अनि’यंत्रित बस रगड़ते हुए चली गई। इसके बाद तो वहा अफरा-तफरी मच गई। इस हा’दसे में डीजीपी बाल बाल बच गए। घ’टना के बाद आ’रोपी ड्राइवर को हिरा’सत में लेते हुए बस को जप्त कर लिया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार को महुआ में आयोजित व्यवसायियों के साथ बैठक में शामिल होने के लिए सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे महुआ जा रहे थे। जैसे ही इनका काफिला नैनहा गाव के नजदीक पहुंचा। उसी समय विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित बस उनकी गाड़ी में रगड़ते हुए आगे बढ़ गई। इसके बाद तो अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में डीजीपी बाल बाल बच गए।

इस हादसे में बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था। घटना के बाद डीजीपी काफिले को स्कॉर्ट कर रहे हैं सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने तत्काल इसकी सूचना थाने में उपस्थित पुलिसकर्मियों को दी। इसके बाद महुआ से हाजीपुर जा रहे बस को पुलिस ने जप्त कर लिया है। वही घटना के बाद डीजीपी महुआ में आयोजित कार्यक्रम में शरीक होने महुआ निकल गए। प्रभारी एसपी सह एएसपी महेंद्र कुमार बसंत्री ने बताया कि पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है और बस को जप्त कर लिया गया।

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD