राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह ने मोकामा के विधायक अनंत सिंह का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि अनंत सिंह को नीतीश सरकार फंसा रही है. अनंत सिंह के घर से AK-47 मिला तो सरकार उनपर देश द्रोह का मामला चला रही है. बाहुबली विधायक अनंत सिंह का बचाव करते हुए पूर्व सांसद व राजद के वरीय नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि मुज़फ़्फ़रपुर के तत्कालीन एसएसपी के आवास से कार्बाइन मिला.लेकिन एसएसपी को बरी कर दिया गया.

Pic by Ranjeet Kumar

उन्होंने आगे कहा कि अनंत सिंह जबतक नीतीश कुमार के सरकार में थे, तबतक वो ठीक थे. वही अब पार्टी के खिलाफ हो गए तो अनंत सिंह गलत हो गए. कोई इसको सही नहीं मानेगा. जो नेता सरकार के खिलाफ हो रहे है, उनपर कार्रवाई हो रही है. साथ ही नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार पी.चितम्बरम को परेशान कर रही है. साथ ही NDTV को भी परेशान किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि जहां विरोध का स्वर उठे, उसके पीछे नरेंद्र मोदी अपना इडी, आईटी व सभी अधिकारियों को लगा देते है. नीतीश कुमार भी नरेंद्र मोदी के नक़्शे कदम पर चल रहे हैं. नीतीश भी वही काम कर रहे हैं जो नरेंद मोदी कर रहे हैं. यह प्रतिशोध की भावना है.

वर्ष 2010 में पी.चितम्बरम ने अमित शाह को जेल भिजवाया था. उस समय पी.चितम्बरम होम मिनिस्टर थे. अब अमित शाह उसी का बदला ले रहे हैं. सरकार निष्पक्षता से नहीं चल रही है. देश के एजेंसियों को पालतू बना कर के खिलाफ के लोगों के पीछे लगा दे रही है. पूरी दुनिया और देश इस बात को जान रही है. बदले की भावना से नेताओं को परेशान किया जा रहा है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD