मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत सकरा थाना क्षेत्र से एक बाहुबली की हत्या की साजिश में शामिल चार संदिग्ध युवकों को पुलिस के विशेष टीम ने घटना को अंजाम देने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्थे चढ़े आरोपियों की पहले से भी कई आपराधिक रिकॉर्ड हैं. उसकी छानबीन की जा रही है.

एसपी जयंत कांत ने बताया कि जेल में बंद कुछ अपराधियों ने सकरा थाना अंतर्गत एक बाहुबली की हत्या के लिए अपराधियों को सुपारी दी थी. पुलिस को इसकी सूचना घटना को अंजाम देने से पहले मिल गई. अपराधियों को दबोचने के लिए पुलिस सर्विलांस टीम का सहारा लिया गया. फिर उनकी छापेमारी करके हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस हत्थे चढ़े चारों लोगों से पूछताछ कर रही है. उनकी पूर्व में भी कई संगीन अपराधों में संलिप्तता का खुलासा हुआ है. उनके खिलाफ केस दर्ज करते हुए पूछताछ किया जा रहा है. एक तरफ जहां पूरा राज्य कोरोना की महामारी से जूझ रहा है वहीं अपराधी अपने आपराधिक गतिविधियों से मुंह मोड़ने को तैयार नहीं हैं. इसी तरह के एक बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले मुजफ्फरपुर में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Input: Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD