भारी सुरक्षा के बीच बाहुबली विधायक अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची बिहार पुलिस। गो एयर की फ्लाइट से उन्‍हें पटना लाया गया। इसे लेकर पटना से बाढ़ तक सुरक्षा टाइट कर दी गई है। दिल्‍ली के साकेत कोर्ट ने अनंत सिंह को दो दिन की ट्रांजिट रिमांड पर बिहार पुलिस को सौंपी है। बता दें कि विधायक के पुराने घर से एके 47 तथा दो हैंड ग्रेनेड समेत कारतूसों के बरामद होने के बाद अनंत सिंह ने शुक्रवार को दिल्‍ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था।

मिल रही जानकारी के अनुसार, पहले मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के शनिवार की रात में ही पटना आने की बात कही जा रही थी, लेकिन देर रात यह साफ हो गया कि रविवार की सुबह अनंत सिंह को लेकर बिहार पुलिस पहुंचेगी। रविवार की सुबह अनंत सिंह को निर्धारित समय पर लेकर पुलिस पटना एयरपोर्ट पर पहुंची। उन्‍हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसे लेकर पटना से लेकर बाढ़ तक सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, अनंत सिंह को गो एयर फ्लाइट के जी 8 165 से पटना लाया गया है। एयरपोर्ट से ही उन्‍हें बिहार पुलिस सीधे बाढ़ ले जा रही है। खास बात कि सुरक्षा को लेकर पुलिस ने अनंत सिंह को पटना एयरपोर्ट के मुख्‍य दरवाजे के बजाय दूसरे दरवाजे से ले गई। बताया जाता है कि अनंत सिंह को पटना एयरपोर्ट से सीधे बाढ़ ले जाया जा रहा है।

Input : Dainik Jagran

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.