बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है। हाल ही में शो का टीजर जारी किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस के प्रोमो शूट के लिए कुछ दिनों पहले सलमान खान पनवेल से मुंबई गए थे। इस दौरान उन्हें महबूब स्टूडियो से बाहर निकलते हुए देखा गया था। अब सलमान की बिग बॉस के सेट से एक तस्वीर सामने आई है।

https://www.instagram.com/p/CDyU9moncma/?igshid=11l6ej5x7h8tv

इस फोटो को डिजाइनर एशले रेबेलो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। हालांकि, तस्वीर में सलमान खान का चेहरा नहीं दिख रहा है। वह कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की स्टाइलिश जैकेट पहन रखी है। फोटो को शेयर करते हुए डिजाइनर ने कैप्शन में लिखा, आगे क्या आने वाला है। कोई अनुमान लगा सकता है। शायद यह बिग बॉस 14 है।

बताते चलें कि बिग बॉस के प्रोमो वीडियो में सलमान खेती करते नजर आए थे। वह वीडियो में कहते हैं, लॉकडाउन लाया सभी की लाइफ में स्पीड ब्रेकर इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। लेकिन अब सीजन पलटेगा क्यों आ रहा है बिग बॉस 2020 सिर्फ कलर्स पर

इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, अब पलटेगा सीन क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब। हालांकि, शो के प्रीमियर की डेट के बारे में चैनल ने कुछ नहीं बताया है। प्रोमो देखकर क्लीयर है कि सलमान ने इसकी शूटिंग अपने फार्महाउस में की है जहां वह इन दिनों रह रहे हैं।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD