नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि राज्य की न्यायप्रिय जनता ने 15 वर्ष के घोर अवसरवाद, भ्र’ष्टाचार, कु’शासन और अरा’जकता के परिचायक एनडीए को करारा सबक सिखाया है।

उन्होंने उप चुनाव में जीत के लिए वोटरों को धन्यवाद दिया है। कहा है कि मुझे खुशी है कि बिहार ने जमीनी मुद्दों को तवज्जो देते हुए निर्णय दिया। राजनीति आसमानी मसलों से धरती के मुद्दों पर आ रही है। इसका स्वागत करना चाहिए। उपचुनाव ने साबित कर दिया है बिहार को 2020 में रूढ़ीवादी नहीं बल्कि नए जमाने की आकांक्षाओं के साथ कदमताल कर नया बिहार बनाने वाला नया नेतृत्व चाहिए। विधानसभा चुनाव में जात-धर्म से ऊपर उठकर बिहार के युवाओं, किसानों और गरीबों की हितकारी सरकार बनेगी।

बिहार उप चुनाव में एनडीए को झटका

बिहार में विधानसभा की पांच सीटों के लिए हुए उप चुनाव में जदयू को झटका लगा है। उसने चार सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। लेकिन, तीन सीटों पर उसकी हार हुई है। उसे मात्र एक सीट पर ही जीत से संतोष करना पड़ा है। वहीं, राजद ने चार सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। इनमें दो पर उसकी जीत हुई है। वहीं, एक-एक सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार व्यास सिंह उ‌र्फ करणजीत सिंह और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआइएमआइएम) के कमरूल होदा ने जीत हासिल की है। वहीं, समस्तीपुर लोकसभा सीट से लोजपा के प्रिंस राज ने अपने निकटतम प्रतिद्धंदी कांग्रेस के डॉ. अशोक कुमार को हराया। प्रिंस ने कुल 1,02,090 वोटों से डॉ. अशोक कुमार को शिकस्त दी।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.