राजधानी पटना की एक बेटी ने फिर से पूरे बिहार का नाम ऊंचा किया है. इस बार बिहार का नाम ऊपर करवाया पटना की बेटी ऋचा कुमारी ने. पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र स्थित लेखानगर की ऋचा कुमारी 25 नवंबर को दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया शी इज इंडिया 2020 में मिसेज इंडिया यूनिवर्स (Mrs. India Universe) में विजेता रही हैं. ऋचा अब मिसेज यूनिवर्स के लिए आगे जा रहीं हैं. उन्होंने इस उपलब्धि से पूरे बिहार का नाम गौरवान्वित किया और मिसेज इंडिया शी इज इंडिया 2020 की विजेता रही.

बिहार की ऋचा मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 खिताब जीतीं, इंडिया से मिसेज यूनिवर्स  में - Bihar Girl Richa Kumari wins Mrs Asia Universe 2020 crown at Mrs  India She is India beauty

ऋचा ने बताया कि मिसेज इंडिया सी इज इंडिया में कुल 352 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. फाइनल राउंड में वह बिहार से अकेली थीं, जबकि दो अन्य प्रतिभागी मुंबई और जयपुर से थीं. ऋचा विवाहिता हैं और उनके पति तरुण शर्मा दिल्ली मेट्रो में असिस्टेंट मैनेजर हैं. वो अपने परिवार में बड़ी हैं. पटना में उनका एक छोटा भाई है कुमार ऋषभ वह भी दिल्ली आईआईटी का छात्र रहा है.

मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 बनीं ऋचा कुमारी , मिसेज़ यूनिवर्स के लिए करेगी  भारत का प्रतिनिधित्व | FirstLook Bihar

ऋचा के पिता संजय कुमार ओझा हाजीपुर रेलवे में डिप्टी चीफ इंजीनियर यानी उप मुख्य अभियंता हैं जबकि उनकी माता का नाम अलका ओझा है जो हाउस वाइफ हैं. ऋचा की इस उपलब्धि पर बिहार से जुड़े लोगों ने हर्ष व्यक्त किया है और कहा कि ये बहुत गर्व का विषय है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD