पटना. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए इन दिनों देश भर में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में अलग-अलग शहरों में फंसे प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers)  को स्पेशल ट्रेन से उनके गांव भेजा जा रहा है. इसी दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां ट्रेन में गांव वाले प्रवासियों को खाने के पैकेट पहुंचा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर किया है मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने.

mask-up-bihar-muzaffarpur-now

लोग कर रहे हैं मदद

ये वीडियो बिहार के बेगूसराय का है. जैसे ही ट्रेन कुछ देर के लिए स्टेशन के पास रुकी तो गांव वाले खाने के पैकेट लेकर पहुंच गए. वीडियो शेयर करते हुए मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने लिखा है, ‘कुछ दिन पहले मिज़ोरम के लोगों ने रास्ते में ट्रेन से जाते हुए बाढ़ में फंसे लोगों की मदद की थी और अब बिहार में घर लौटने वालों को खाना पहुंचा रहे हैं लोग. भलाई का बदला भला ही होता है. भारत बेहद खूबसूरत दिखता है, जब लोग प्यार बांटते हैं.’

बाढ़ पीडितों की मदद

बता दें कि दो दिन पहले मिजोरम के मुख्यमंत्री ने एक और वीडियो क्लीप ट्वीट किया था. इस वीडियो में बेंगलुरु से लौट रहे लोगों ने असम में बाढ़ पीड़ितों को खाने के सामान दिए थे. मुख्यमंत्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि मिजोरम के लोगों ने बाढ़ प्रभावित लोगों को अपने खाने के समान दिए.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD