DARBHANGA : बिहार के दरभंगा से बीजेपी सांसद गोपालजी ठाकुर ने अपनी पार्टी के सार्वजनिक कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. बीजेपी सांसद इस बात से खफा थे अरविंद केजरीवाल ने बिहारियों के दिल्ली जाकर इलाज कराने का विरोध किया था. सार्वजनिक मंच से बोलते हुए बीजेपी के सांसद भाषा की मर्यादा खो बैठे.

क्या कहा बीजेपी के सांसद ने

दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने वर्चुअल रैली का सिलसिला शुरू किया है. आज इसी क्रम में दरभंगा में वर्चुअल रैली थी, जिसे स्थानीय सांसद गोपालजी ठाकुर ने संबोधित किया. अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा “बिहार और मिथिला के लोग को देश में लगातार गाली सुनना पड़ा है. केजरीवाल उठा और बोल दिया कि बिहार का आदमी 500 रूपया लेकर आता है और 5 लाख का इलाज करा लेता है. जैसे उसके बाबू के…..से पैसा निकलता है और इलाज होता है.”

यहां देखिये वीडियो – 

दरअसल बीजेपी के सांसद लोगों को ये बता रहे थे कि नरेंद्र मोदी ने बिहारियों की बेइज्जती को देखते हुए ही दरभंगा में भी एम्स खोलने की मंजूरी दे दी है. उनका कहना था कि नरेंद्र मोदी ने केजरीवाल की गाली को देखते हुए ही ऐसा इंतजाम कर दिया है कि अब बिहारियों को इलाज के लिए दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा बल्कि केजरीवाल को इलाज के लिए दरभंगा आना होगा.

नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां बताते बताते बीजेपी के सांसद की जुबान बहक गयी और वे केजरीवाल के बाप से लेकर दूसरे आपत्तिजनक शब्दों पर उतर आये. गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने काफी पहले दिल्ली में इलाज कराने आने वाले बिहारियों के बारे में बयान दिया था. आरोप ये लगा था कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि बिहार के लोग 500 रूपये का ट्रेन टिकट कटाकर दिल्ली आते हैं और 5 लाख रूपये का इलाज करवा कर वापस चले जाते हैं.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD