पटना. बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के साथ ही नेताओं के वीडियो और ऑडियो वायरल होने का सिलसिला भी लगातार जारी है. इस कड़ी में लोजपा के सांसद चिराग पासवान का शूटिंग वाला वीडियो वायरल होने के बाद लोजपा के एक और उम्मीदवार का ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में लोजपा के उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगे हैं. इस ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल बता रही है. उन्‍होंने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था. हालांकि, Muzaffarpur Now इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमिषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है.

बिहार के औरंगाबाद में चुनाव प्रचार करतीं अमीषा पटेल

बिहार चुनाव प्रचार में उतरीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल, जनता ने किया जोरदार  स्वागत - Bollywood News AajTak

दरअसल, पिछले दिनों 26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा से LJP उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं. सोमवार को ओबरा से लोजपा के प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरूफ कार से रोड शो भी किया था. इस दौरान कई जगहों पर पुष्प वर्षा करते हुए अमीषा पटेल और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था. अब इस ऑडियो में अमीषा पटेल ने कहा है कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं. उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की.

अमीषा ने कहा है कि मेरा बिहार आने का अनुभव काफी बुरा रहा है. मेरे साथ रेप हो सकता था. मैं न तो सही ढंग से सो सकी और न ही खा सकी. मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई. अमीषा ने लोजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा मर जाओगी. मुझे 2 बजे की मुम्बई के लिए फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD