प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को पहली रैली होने जा रही है। वे सासाराम, गया और भागलपुर में बिहार की जनता को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सबसे पहले सासाराम में सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे जहां पर उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल भी मंच साझा करेंगे।

पीएम मोदी ने शुक्रवार को होने वाली अपनी पहली जनसभा से पहले ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। पीएम ने ट्वीट करते हुए आगे कहा- “सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा। इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा।”

सासाराम की रैली से भाजपा के 12, जदयू के 12 और वीआईपी के 1 उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र से पीएम की रैली से वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे।

वहीं, एक बजे वे गया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। गया में केंद्रीय गृहराज्यमंत्री नित्यानंद राय, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फं ललन सिंह, सुशील कुमार सिंह और चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। गया की रैली में भाजपा के नौ, जदयू के छह और हम के चार उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे।

भागलपुर की रैली को प्रधानमंत्री तीन बजे संबोधित करेंगे। इस रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित एनडीए के अन्य नेता मौजूद रहेंगे। इस रैली से भाजपा के 10, जदयू के 13 और हम के एक उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुडेंगे।

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD