बोर्ड की ऑफिश‍ियल नोटिफिकेशन में बताया गया है कि COVID19 के प्रकोप और देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के कारण उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन 14 अप्रैल, 2020 तक रुका हुआ है. ये वो दिन है जब इसे बढ़ाया भी जा सकता है। बिहार माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, BSEB के सचिव आनंद किशोर ने छात्रों को सूचित किया है कि अब उपरोक्त तिथि के बाद मूल्यांकन शुरू किया जाएगा

बिहार सेकेंड्री एजुकेशन बोर्ड (BSEB) ने फरवरी के महीने में 10 वीं बोर्ड परीक्षा आयोजित की थी। परीक्षा में उपस्थित हुए स्टूडेंट्स अब परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बोर्ड 10 वीं कक्षा का परिणाम जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा। बिहार बोर्ड ने हाल ही में छात्रों को सूचित करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जानकारी दी है कि कोरोना वायरस प्रकोप के चलते उत्तर पुस्‍त‍िकाओं की मूल्यांकन प्रक्रिया 14 अप्रैल तक विलंबित हो गई है।

बोर्ड की ऑफिश‍ियल नोटिफिकेशन में बताया गया है कि COVID19 के प्रकोप और देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के कारण उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन 14 अप्रैल, 2020 तक रुका हुआ है. ये वो दिन है जब इसे बढ़ाया भी जा सकता है। बिहार माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, BSEB के सचिव आनंद किशोर ने छात्रों को सूचित किया है कि अब उपरोक्त तिथि के बाद मूल्यांकन शुरू किया जाएगा। सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उम्मीदवारों जिस तारीख में परिणाम का इंतजार कर रहे हैं, वो और भी लेट हो सकता है। इसकी वजह ये है कि कॉपियों के मूल्यांकन में देरी हो गई है, इसलिए परिणाम अप्रैल अंत से पहले जारी नहीं किया जा सकता।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD