बिहार बोर्ड इंटर के रिजल्ट के रिजल्ट का कार्य लगभग समाप्त हो चुका है। मंगलवार 23 मार्च को बोर्ड में टॉपर्स का वेरिफिकेशन का कार्य पूरा हुआ। अब 25 या 26 मार्च किसी भी दिन बिहार बोर्ड इंटर के रिजल्ट जारी होने की संभावना है। हालांकि बोर्ड ने आधिकारिक तौर पर अभी कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन बोर्ड की तैयारी पूरी है और इस बार भी सभी बोर्ड में सबसे पहले रिजल्ट जारी कर बिहार बोर्ड अव्वल आने वाला है। बिहार बोर्ड का रिजल्ट आप सबसे पहले लाइव हिंदुस्तान पर चेक कर सकेंगे। इसके लिए देर न करें और BSEB bihar board Result लिंक पर अभी से रजिस्ट्रेशन करा लें।

हिन्दुस्तान टाइम्स वेबसाइट के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया है कि कोविड-19 महामारी के बाद भी रिजल्ट में बोर्ड देरी नहीं कर रहा है। रिजल्ट की फाइनल स्टेज की तैयारी हो गई हैं कॉपियों की चेकिंग 19 मार्च तक ही पूरा हो गई थीं। अब 26 मार्च को रिजल्ट जारी होने की संभावना है। इस बार भी बोर्ड ने कॉपियों का मूल्यांकन के बाद मार्क्स फीड करने के लिए करने के लिए कंप्यूटर का इस्तेमाल किया, जिससे टाइम भी कम लगा और मार्क्स बिना गलती के पोस्ट हो गए हैं। आपको बता दें कि टॉपर्स की जांच के लिए हर साल बोर्ड टॉप 10 हाई स्कोर पाने वाले टॉपर्स का वेरिफिकेशन करता है।

यहां सबसे पहले मिलेगा रिजल्ट

आप लाइव हिंदुस्तान पर सबसे पहले बिहार बोर्ड के नतीजे चेक कर सकेंगे। इसके लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद जैसे ही रिजल्ट जारी होगा, आपको लाइव हिंदुस्तान सबसे पहले नोटिफिकेशन भेजेगा।  आप अपनी स्ट्रीम के अनुसार रजिस्ट्रेशन करें। बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट के नतीजे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जारी किए जाएंगे।

नीचे दिए गए लिंक पर करें रजिस्ट्रेशन

Input: Live Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD