बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित हुई (२०२०) दसवीं की परीक्षा में बिहार के सभी जिला टॉपर छात्र-छात्राओं को उत्तर बिहार का सर्वोच्च शिक्षण संस्थान जीनीयस क्लासेस (मुजफ्फरपुर) आईआईटी और मेडिकल की तैयारी निःशुल्क कराएगा। यानि बिहार के हर जिले के 10 सर्वोच्च स्थान प्राप्त छात्र-छात्राओं को जीनीयस क्लासेस (मुजफ्फरपुर ) देगा उनके सपनों को पंख।

Pic by Madhab Kumar

इस कार्यक्रम के तहत छात्र-छात्राओं को ‘जीनियस क्लासेज’ संस्थान में निःशुल्क नामांकन कराना होगा साथ हीं निःशुल्क शिक्षण भी होगी।

‘जीनियस क्लासेज’ ने विद्यार्थियों से अपील की है कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण बिहार के बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त करने अपने गृह राज्य से बाहर नहीं जाएं। साथ हीं प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को जीनीयस क्लासेस मुजफ्फरपुर में ही कोटा स्तर की शिक्षा उपलब्ध कराने में तत्पर है।

इस वर्ष की वार्षिक परीक्षा में सफल सभी प्रतिभावान छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना जीनीयस क्लासेस परिवार करता है। संस्था के संस्थापक नंद कुमार प्रसाद साह का कहना है की इस संस्थान के स्थापना के पीछे उनका उद्देश्य बिहार में अच्छी शिक्षा व्यवस्था देना है तथा यहां के बच्चों को अन्यत्र कहीं भटकना ना पड़े।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD