बिहार में कोरोना वायरस के कारण एक और मरीज की मौत हो गई है। नोएडा से आए 22 साल के एक युवक की मौत कोरोना की वजह से हुई है। स्वास्थ विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़े में 11वीं मौत की पुष्टि की गई लेकिन शुक्रवार की देर रात तक इसको लेकर विभाग सही-सही जानकारी नहीं दे पाया। आखिरकार अब यह जानकारी सामने आई है कि नोएडा से खगड़िया पहुंचे 22 साल के एक युवक की मौत हो गई। मौत के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

बिहार में कोरोना वायरस से पहली मौत मार्च महीने में हुई थी। उसके बाद जब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है हालांकि ज्यादातर मामलों में कोरोना से जिन लोगों की मौत हुई है वह अन्य बीमारियों से पीड़ित रहे हैं। 22 साल के जिस युवक की मौत कोरोना की वजह से हुई क्या उसे कोई अन्य बीमारी थी इस बारे में अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। नोएडा से आने के कुछ घंटे बाद ही उसकी मौत हो गई हालांकि बाद में रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई जिसके बाद सरकार ने युवक की मौत की वजह कोरोना को माना है।

स्वास्थ्य विभाग ने जो आंकड़े शुक्रवार को जारी किए थे उसमें बेगूसराय जिले के अंदर में मरीज की मौत के बारे में जानकारी दी गई थी हालांकि फर्स्ट बिहार ने शुक्रवार की शाम लगातार बेगूसराय जिला प्रशासन से इस मामले में जानकारी ली लेकिन किसी ने मौत की पुष्टि नहीं की। अब आखिरकार खगड़िया पहुंचे एक युवक की मौत के बारे में स्वास्थ्य विभाग ने सूचना दी है।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD