PATNA : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर बिहार पहुंचे हैं. मोकामा घाट स्थित सीआरपीएफ ट्रेंनिग सेंटर पहुंचे इस अभिनेता को देखने के लिए भीड़ जुट गई. सबसे दिलचस्प नजारा तो तब देखने को मिला जब नाना पाटेकर हल और बैल लेकर खेत में दिखें.

दरअसल फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर मोकामा पहुंचे थे. इस दौरान नाना पाटेकर ने खेती के परम्परागत साधन हल-बैल से खेत में जुताई की. नाना पाटेकर को देखने के लिए गांववालों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों के उत्साह को देखते ही नाना पाटेकर ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. इतना ही नहीं उन्होंने जल्दी ही फिर से बिहार आने का वादा किया. उन्होंने कहा कि यहां आकर दो दिन बिताऊंगा.

बताया जा रहा है कि मोकामा क्षेत्र में जैविक और आयुर्वेदिक खेती को प्रोत्साहित करने के लिए नाना पाटेकर खेत में हल और बैल लेकर आये थे. उन्होंने रामटोला गंगा किनारे पौधरोपण भी किया. औंटा गांव में खादी ग्रामोद्योग के प्रतिष्ठान का अवलोकन कर नाना पाटेकर ने हथकरघा और खादी ग्रामोद्योग की महत्ता की जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि बिहार आकर वह बहुत अच्छा फील कर रहे हैं. एक बार फिर से वह बिहार आकर कुछ समय यहां बिताना चाहेंगे.

Input

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.