बिहार में धूमधाम से चल रहा क्राइम महोत्सव – प्रतिदिन हो रहे हत्या, लूट और बलात्कार.. अपराधी दिखा रहे अपना कौशल… पुलिस निकाल रहीं विफलता की झांकी..

बिहार में नये साल का आरंभ होते ही अपराधियों द्वारा क्राइम महोत्सव के कार्यक्रम की भी शरूआत हो गयी हैं. क्राइम महोत्सव के अंतर्गत बिहार के विभिन्न जिला में अपराधी अपना करतब दिखा रहे है. इस क्राइम महोत्सव का हिस्सा बन रहे अपराधी राज्य के विभिन्न जिलों में बेखौफ हत्या, लूट और बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहे है. इस महोत्सव में प्रतेक दिन आप नये घटनाओं को देख सकते है.

बिहार क्राइम महोत्सव के तहत अपराधी बखूबी अंदाज में प्रसाशन के साथ आंख मिचौली खेल रहे है. चोर पुलिस के इस खेल में चोर बहुत आगे निकलते दिख रहे है. बिहार पुलिस जांच के नाम पर ठंड में आंच सेक रही है. बीते कुछ दिनों में ठंड बढ़ जाने के कारण बिहार पुलिस अपराधियों को पकड़ने में ख़ास रुचि नहीं दिखा रही.

आयोजित इस क्राइम महोत्सव के तहत अपराधियों ने पटना में रूपेश कुमार, मुजफ्फरपुर में मोबाइल दुकानदार और वैशाली में एक अधिवक्ता समेत अन्य कई निर्दोषों की हत्या और कई बैंकों को दिन के उजाले में ही लूट कर अपना हुनर पेश किया और बताया कि बिहार में अब भी गुंडाराज का असर बरकरार है.

नये साल के आरंभ से ही आयोजित इस विशाल बिहार क्राइम महोत्सव ने अबतक बिहार में कई बच्चों को अनाथ और कई औरतों को विधवा कर दिया है.. कई बुजुर्ग पिता अपने जवान बेटा का अंतिम संस्कार कर चुके है.. इस भव्य क्राइम महोत्सव की पीड़ा ने कई परिवारो को उजाड़ दिया है… महोत्सव की समाप्ति की अभी कोई सुनिश्चित तिथि नही दिख रही है…

समाचार समाप्त –

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD