राजधानी पटना से सटे बख्तियारपुर में आपसी रंजिश को लेकर शनिवार की रात कुछ लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के जबड़े में लगी है, जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी युवक के बयान पर गांव के ही संजय महतो समेत तीन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपित महिला को गिरफ्तार कर उसे पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में जख्मी युवक आलोक तेजस्वी ने ग्रामीण एसपी को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह छात्र जदयू का प्रखंड अध्यक्ष है। शनिवार की रात उसके पड़ोसी संजय महतो बेवजह फायरिंग कर रहा था। जब उसने फायरिंग करने से मना किया तो प्रतिशोध में उसने गोली मार दी। संजय महतो आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। वह जेल से छूटकर अभी जमानत पर बाहर है। मामले में संजय महतो का बेटा संटू महतो एवं संजय महतो की पत्नी की भी संलिप्तता है।

थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि शनिवार रात साढ़े दस बजे उन्हें जख्मी युवक के परिजन ने फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। घटना के बारे में जैसे ही जानकारी हुई पुलिस घटनास्थल की ऒर रवाना हो गयी। पुलिस आरोपित संजय के घर पर छापेमारी कर उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया, जबकि पुलिस को आते देख संजय महतो एवं उसका बेटा संटू भाग निकला। घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात भी सामने आ रही है। परंतु पुलिस हरेक बिंदु से घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये लगातार छापेमारी चल रही है।

Input: Live Hindustan

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD