बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर से मुर्गा ह’त्या का मा’मला सामने आया है। पुलिस ने पी’ड़ित परिवार के शि’कायत पर सात लोगों के खि’लाफ प्रा’थमिक दर्ज कर आ’रोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मुर्गे का श’व कब्जे में लेकर उसे पो’स्टमॉर्ट’म के लिये पशु अस्पताल भेज दिया गया है।

शिकायत करने पर मारपीट शुरू कर दी: दरअसल दुर्गावती थाना क्षेत्र के तिरोजपुर गांव निवासी कमला देवी एक मुर्गा फार्म चलाती है। उन्हीं के पडोसी ने मुर्गी फार्म से एक मुर्गा पकड़ मार डाला। इसकी शिकायत जब पड़ोसी से की तो उन्होंनें कमला देवी और उनके बेटे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इस मारपीट में कमला देवी और उनके बेटे को गंभीर चोटे आई हैं।

 

मारपीट के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं कि इस संबंध में दुर्गावती थाने में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के आरोपियों पर होगी कार्रवाई:

गौरतलब है कि मुर्गे का पोस्टमार्टम प्रखंड पशु अस्पताल दुर्गावती में कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मुर्गे की मौत किस कारण से हुई है। मुर्गे की मौत मामले में सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के अनुसार, मुर्गे के गर्दन पर ब्लेड मारने का निशान मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौपी जाएगी। उधर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Input : Jansatta

 

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD