बिहार के बक्सर में दूल्हे को नाराज होना महंगा पड़ा। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव में आई बारात के दौरान वर पक्ष और वधू पक्ष के बीच जमकर मारपीट हो गई। रविवार की रात हुई घटना में दूल्हा समेत उसके चाचा तथा भाई जख्मी हो गए, वहीं चाचा की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में अभी तक थाना को कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सिकरौल थाना क्षेत्र के जिगना गांव के रहने वाले सुरेन्द्र मिश्रा के पुत्र अनिल मिश्रा की बरात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहसी गांव के रहने उपेंद्र मिश्रा के घर आई हुई थी। शादी संपन्न होने के बाद मंडप में खाना खिलाते समय दूल्हे का पांव पूजने की परंपरा है। इस परंपरा के दौरान जब दूल्हा रूठ गया तब उसके ससुर उपेंद्र मिश्रा उसे मनाने के लिए एक हजार रुपये देने लगे, जिसे लेने से दूल्हे ने इनकार कर दिया। दूल्हे की मान मनौवल से शुरू हुई बात विवाद में तब्दील हो गई

कन्या पक्ष वालों ने वर पक्ष की जमकर पिटाई

जिसके बाद कन्या पक्ष वालों ने वर पक्ष की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की इस घटना में वर पक्ष की ओर से दूल्हा सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए। घटना के बाद दूल्हे के स्वजनों द्वारा सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं चिकित्सकों ने बताया तीन लोगों को हल्की फुल्की चोट आई है।

दूल्हे के चाचा को आई गंभीर चोट 

दूल्हे के चाचा को गंभीर चोट आई है जिनका इलाज किया जा रहा है। इस बाबत जानकारी देते हुए दूल्हा अनिल मिश्रा ने बताया कि मारपीट के दौरान उनके गले में लगा हुआ सोने का चेन तथा दूल्हे की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में भी तोड़ फोड़ किया गया है। इस बाबत थाना से पुष्टि करने पर वहां मौजूद एसआई संजय शर्मा ने बताया करहंसी गांव में शादी के दौरान बारातियों के साथ मारपीट की घटना हुई थी, जिनकी चिकित्सा सदर अस्पताल में जारी है। हालांकि, इस मामले में थाना में कोई आवेदन अभी तक नहीं मिला है।

Input: Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD