बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य सुनील कुमार सिंह की कोरोनावायरस से मौत हो गई है. वह पटना एम्स में भर्ती थे. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुनील कुमार सिंह के निधन पर शोक जताया है।

सुशील मोदी ने कहा कि दरभंगा से आने वाले एमएलसी सुनील कुमार सिंह कोरोना से पीड़ित थे और पटना एम्स में उनका इलाज चल रहा था. आज शाम अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई है. उनकी मौत से भाजपा परिवार और व्यक्तिगत तौर पर मैं मर्माहत हूं. सुशील मोदी ने दिवंगत आत्मा की शांति व शुभचिंतकों, समर्थकों व परिजनों को धैर्य प्रदान करने की भी ईश्वर से प्रार्थना की.

मालूम हो कि देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस से 11 लाख 55 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं वहीं, अब तक 28 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच बिहार में कोरोनावायरस से अबतक 198 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 28,564 पहुंच गया है.

बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण के कारण बीते 24 घंटे के दौरान 11 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को इसकी जानकरी दी. स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान पटना में तीन, भोजपुर एवं लखीसराय में दो-दो तथा भागलपुर, मुजफ्फरपुर, नालंदा एवं सारण जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत के साथ प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढकर 198 हो गई.

Input : NDTV

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD