BJP उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने कुछ बॉलीवुड सेलेब्स पर बेहद संगीन आरोप लगाएंं हैं. जय पांडा का कहना है कि कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का रिश्ता पाकिस्तान के ISI से जुड़ा है. इसके आगे उन्होंने कहा कि इन हस्तियों पर शिकंजा कसने के लिए कागजी कार्रवाई चल रही है.

जय पांडा ने ट्वीट कर कहा, “बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स के जम्मू कश्मीर में हिंसा भड़काने वाले पाकिस्तानियों से लिंक सामने आए हैं. इसके अलावा इनके उन अप्रवासी भारतीयों के साथ व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंध हैं, जिनका आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से संबंध है. मैं अपील करता हूं देशभक्त बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे लोगों के साथ काम न करें.”

बैजयंत पांडा ने कहा कि आज जिस तरह की स्थिति है इसमें किसी के लिए भी ये कहना गलत होगा कि वो भारत-पाक रिश्तों को लेकर जागरुक नहीं है. सीमा पर आए दिन सेना के जवान तथा भारत के आम लोग पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा अपनी जान गंवा देते हैं. बॉलीवुड के ऐसे लोगों को शक का फायदा मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से देशभक्त लोगों को दूर रहना चाहिए तथा आईएसआई से जुड़े लोगों से अपने संबंध तोड़ देने चाहिए. कुछ एनआरआई तथा पाकिस्तानी पश्चिमी देशों में रहते हैं. इन लोगों के खिलाफ सबूत भी मिले हैं. ये लोग सोशल मीडिया पर हिंसा के लिए लोगों को उकसाते हैं. पाकिस्तानी कैंप में दिखते ये लोग बॉलीवुड के लोगों के साथ पार्टी करते हैं.

हालांकि बैजयंत पांडा ने अपने ट्वीट में किसी बॉलीवुड एक्टर या डायरेक्टर-प्रोड्यूसर का नाम नहीं लिया. लेकिन जैसे ही उन्होंने यह ट्वीट किया तुरंत ही लोगों ने पांडा से बॉलीवुड की ऐसी हस्तियों के नाम उजागर करने तथा उनसे जुड़े तथ्य सामने लाने की अपील की. कुछ यूजर्स ने इसकी जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एएनआई) से कराने का सुझाव दिया.

Input : Catch News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD