बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल अपनी अपनी चुनावी पद्धति को हाईटेक करने में जुटे हैं इसी कड़ी बीजेपी ने e कमल और मोदीजी की लहर गीत की डिजिटल लॉन्चिंग की है. इस डिजिटल गीत की लॉन्चिंग भूपेंद्र यादव,मनोज तिवारी और संजय जयसवाल ने की.

 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कही ये बातें

गीत की डिजिटल लॉन्चिंग के मौके पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि ये पल खास है ,मोदी जी की लहर जो गीत है इसमे वो बात है जो बिहार के जन जन को पता है और यहां से बिहार को आगे बढ़ाना है. इस गीत से हर कोई विश्वास कर सकता है कि बीजेपी और एन डी ए जो कहती है वो करती है.

प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल का बयान

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा इस केम्पेन की शुरुआत हम कर रहे हैं, हम लोग लगातार इसकी चर्चा करते रहेंगे कि हम लोगों ने बिहार में क्या किया.आज विरोधियों ने बदलाव का संकल्प लिया है, क्या वो 250 डकैतों के गिरोह वाला बदलाव लाना चाहते हैं. हत्यारों को वापस लाना चाहता हैं. क्या वो रक्तरंजीत बिहार लाना चाहते हैं. यहां तो मोदी है तो मुमकिन है और हमारा केम्पेन यही बताता है.

बिहार भाजपा प्रभारी,भूपेंद्र यादव ने कही ये बातें

बिहार भाजपा प्रभारी,भूपेंद्र यादव ने इस मौके पर कहा कि बिहार का चुनाव प्रचार जोरों पर है. एक तरफ हमारा विकास वाला संकल्पित गठबंधन और दूसरी तरफ राजद, कांग्रेस और वाम दल का अपवित्र गठबंधन है. इन लोगों ने मांझी जी,कुशवाहा जी, सहनी जी सभी को धोखा दिया. ऐसा अपवित्र गठबंधन कभी बिहार का विकास नही कर सकते. 15 सालों में भाजपा और जद यू के गठबंधन के कारण बिहार में शान्ति है. राजद एक कमजोर नेतृत्व के साथ है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD