मुंबई. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में दो साधुओं की हत्‍या के मामले पर महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मंगलवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) से फोन पर बात की. उन्‍होंने इस घटना पर चिंता जताई और कड़ाई से एक्‍शन लेने की अपील की.

उद्धव ठाकरे ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से फोन पर बात करते हुए अपील करते हुए कहा कि हमें ऐसे मामलों में साथ मिलकर सख्‍त कार्रवाई करनी चाहिए. ऐसे मामलों को राजनीति से दूर रखना चाहिए. उद्धव ने कहा कि जिस तरह से पालघर की घटना पर कड़ाई से एक्‍शन लिया गया वैसे ही आप (सीएम योगी) भी इस मामले पर सख्‍त कार्रवाई करें.

अभी कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं समेत तीन लोगों की हत्या हुई थी. उस वक्‍त योगी आदित्‍यनाथ ने उद्धव ठाकरे को फोन करके घटना पर चर्चा की थी. योगी ने घटना पर चिंता व्‍यक्‍त करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की थी.

संजय राउत ने कहा- इस मामले को धार्मिक रंग नहीं देना चाहिए
इस घटना पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट किया, ‘बुलंदशहर के मंदिर में दो साधु-संतों की हत्या मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की. उन्होंने साधुओं की हत्या को लेकर चिंता व्यक्त की. ऐसी अमानवीय घटना घटती है तब राजनीति न करके हमें एक साथ काम करते हुए अपराधियों को दंडित करवाना चाहिए.’

इससे पहले संजय राउत ने एक और ट्वीट किया, ‘भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या, लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की.’

Input : News18

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.