बिहार में एनडीए सरकार के बीच भाजपा नेताओं के अच्छे दिन चल रहे हैं. तभी तो भाजपा के मंडल अध्यक्ष तक गाड़ियों पर लालबत्ती लगाकर घूम रहे हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजी गई एक शिकायत में इसका खुलासा हुआ है. बड़ी बात ये है कि इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. यह मामला बेगूसराय ज़िले से जुड़ा है.

पीएमओ को भेजे गए शिकायत में आरोप लगाया गया है कि बेगूसराय ज़िले के बखरी मंडल में भाजपा के युवा मोर्चा अध्यक्ष गौतम सिंह राठौड़ अपनी निजी गाड़ी पर लालबत्ती लगाकर चलते हैं. शिकायतकर्ता ने बाकायदा भाजपा नेता की कई तस्वीरें भी जारी की है. इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया गया है. बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार इस मामले की जांच कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री कार्यालय के शिकायत कोषांग में रंजन कुमार नामक शख्स ने 17 जनवरी को भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता ने देश के प्रधानमंत्री को भी पार्टी कार्यकर्ताओं की हरकत से अवगत कराया है. आरोप है कि भाजपा युवा मोर्चा के बखरी नगर अध्यक्ष गौतम सिंह राठौर अपनी निजी गाड़ी पर लालबत्ती लगाकर अवैध वसूली करते हैं.

लाल बत्ती लगी हुई उनकी लाल रंग की गाड़ी की कई तस्वीरें भी शिकायतकर्ता ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजी है. आरोप तो यहां तक है कि भाजपा में प्रदेश स्तर के कई नेताओं के संपर्क में है और इसी बात का फायदा उठाकर मंडल अध्यक्ष लाल बत्ती लगाकर घूम रहे हैं.

Input : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD