मुंबईः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग कनेक्शन के मामले में गिरफ्तार किया है. शोविक (Showik Chakraborty) के साथ ही एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) सहित करीब 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है. सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने शोविक, सैमुअल मिरांडा, कथित ड्रग पेडलर जैद विलात्रा और कैजान इब्राहिम को शनिवार को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने शोविक और मिरांडा को 9 सितंबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है.

SSR Death Case: NCB Arrests Rhea Chakraborty's Brother Showik & Samuel  Miranda - Photogallery

बेटे की गिरफ्तारी पर रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने भी प्रतिक्रिया दी है. ड्रग कनेक्शन मामले में 24 साल के बेटे शोविक की गिरफ्तारी पर इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा- ‘मुबारक हो इंडिया, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मुझे यकीन है इस लाइन में अगला नंबर मेरी बेटी और फिर ना जाने किसका होगा. आपने एक साधारण परिवार को खत्म कर दिया और ये सब कुछ इंसाफ के अंतर्गत हो रहा है. जय हिंद.’

मुजफ्फरपुर नाउ टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

बता दें एनसीबी ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूचताछ कर सकती है, क्योंकि रिया और शोविक के बीच भी ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई है, ऐसे में गिरफ्तारी की तलवार रिया चक्रवर्ती पर भी लटकती नजर आ रही है.

Rhea Chakraborty WhatsApp Chat Leaked: Actress Wrote To Brother Shauvik  Chakraborty - She Spits 4 Times A

एनसीबी ने शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कानून के तहत शुक्रवार रात 10 बजे गिरफ्तार किया था. इसके पहले एनसीबी ने रिया और सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी भी ली थी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की थी. सुशांत केस में जांच कर रही एजेंसियों में एनसीबी तीसरी एजेंसी है. इसके अलावा सीबीआई और ईडी भी केस की जांच में जुटी हैं.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD