मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है. इन्हीं में से एक है 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior). ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए अभी चार दिन ही हुए हैं और फिल्म 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है. वहीं इसी बीच ‘तान्हाजी’ को लेकर और गुड न्यूज आ रही है. अजय देवगन-काजोल (Kajol) स्टारर इस फिल्म को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने यूपी में टैक्स फ्री (Tanhaji Tax Free In UP) करने का फैसला लिया है. यानी अब अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ की कमाई में और भी इजाफा देखने को मिल सकता है.

उधर बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने चौथे दिन लगभग 13 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन 26.08 करोड़ का बिजनेस किया था. यानी अब फिल्म की कुल कमाई लगभग 74 करोड़ पहुंच गई है. वहीं माना जा रहा है कि आने वाले वीकेंड तक अजय देवगन की ये फिल्म 100 के क्लब में पहुंच जाएगी.

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी…’, दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ के साथ ही रिलीज हुई थी. जहां एक तरफ अजय देवगन की फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हुई है. वहीं दीपिका की फिल्म अब तक तीन राज्यों मं टैक्स फ्री की जा चुकी है, जिनमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान शामिल हैं. दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ ने अब तक 21 करोड़ आसपास कमा लिए हैं.

बता दें कि ये दोनों फिल्में सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में आई थीं, जब दीपिका ‘छपाक’ की रिलीज से कुछ ही दिनों पहले जेएनयू प्रदर्शन में उपस्थिति दर्ज करवाने पहुंच गई थीं. इसके बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया था. एक हिस्से को दीपिका का ये कदम बिल्कुल पसंद नहीं आया था वहीं एक हिस्से ने उनका सपोर्ट भी किया था. वहीं दीपिका की फिल्म के विरोध के तौर पर कई लोगों ने ‘तान्हाजी’ को जबरदस्त सपोर्ट करना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के फ्री टिकट बांटने की बात भी सामने आई थी.

Input : News18

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.