मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं. परिवार के अलावा सलमान अपने दोस्तों और करीबियों के लिए अकसर कुछ न कुछ करते रहते हैं. सलमान के करीबी लोगों में उनका बॉडीगार्ड शेरा भी शामिल है.

बता दें कि सलमान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों पगड़ी में नजर आ रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब सलमान (Salman Khan Instagram Post) ने शेरा के साथ कोई तस्वीर शेयर की है लेकिन इस पोस्ट की खास बात है इसका कैप्शन. पोस्ट के साथ सलमान ने शेरा के लिए महज एक शब्द वफादारी लिखी. शब्द तो बस एक है लेकिन यह शेरा के प्रति सलमान के अपार प्यार को दर्शाता है.

सलमान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सलमान का यह लुक उनकी फिल्म अंतिम का है और शेरा ने भी सलमान की तरह ही पगड़ी पहन रखा है.

वर्कफ्रंट

2020 में सलमान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो सकी. उनकी आगामी फिल्मों में अंतिम, राधे, कभी ईद कभी दिवाली, एक था टाइगर की तीसरी सीरीज, किक 2 शामिल है.

फिल्म अंतिम में सलमान लीड रोल में तो नहीं नजर आएंगे पर वह सिख पुलिस की भूमिका में बतौर गेस्ट दिखेंगे. अंतिम में सलमान के जीजा आयुष शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें कि यह मराठी फिल्म मुलशी की रीमेक बताई जा रही है. वहीं फिल्म राधे में सलमान के अपोजिट दिशा पटानी नजर आएंगी, कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े, किक 2 में जैकलिन और एक था टाइगर की तीसरी सीरीज में कटरीना कैफ सलमान के साथ दिखेंगी.

Source : ABP News

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD