बॉलिवुड ऐक्टर आसिफ बसरा की मौत हो गई है। आशंका जाहिर की जा रही है कि उन्‍होंने गुरुवार को आत्महत्या कर ली है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में आसिफ बसरा ने अपनी जान दे दी। उनकी मौत कैसे हुई या उन्‍होंने आत्‍हत्‍या क्‍यों की, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है। मौके से कोई सूइसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि की है।

khusiyon-ki-rangoli-contest-muzaffarpur-now

आसिफ बसरा की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी।

Image

बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा यूके की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे। गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने उसकी ही रस्सी से फंदा लगा लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे।

Bollywood Movie Actor Asif Basra Biography, News, Photos, Videos | NETTV4U

आसिफ बसरा ने ‘परजानियां’, ‘ब्लैक फ्राईडे’, ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’, ‘कृष 3’, ‘एक विलन’, ‘मंजुनाथ’, ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया था।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD