बोचहां थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दु/र्घ/टनाओं में तीन लोगों की मौ/त हो गई। हा/दसे में दर्जनभर घा/यल भी हुए हैं। सभी को इ/लाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

मुजफ्फरपुर दरभंगा हाइवे स्थित शर्फुद्दीनपुर में पुल की रेलिंग से कार के टकराने व मझौली कटरा मार्ग पर बहलोलपुर घाट के समीप तमोलिया में ट्रैक्टर ऑटो की भिड़ंत में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दर्जनभर लोग घायल हो गए। ऑटो दुर्घटना में घायल एक की हालत चिंताजनक देख एसकेएमसीएच से पटना रेफर कर दिया गया है।

पहली घटना मुजफ्फरपुर दरभंगा हाइवे स्थित शर्फुद्दीनपुर अंडर पास पुल पर हुई जहां पटना से मधुबनी लौट रही एक कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई। इसमें एक की मौत हो गई और चार घायल हो गए।

वहीं दूसरी घटना मझौली कटरा मार्ग पर बहलोलपुर घाट के समीप तमोलिया में हुई जहां रामनगर की ओर से लकड़ी लादकर मझौली की ओर आ रहे ट्रैक्टर की मझौली से रामनगर की ओर जा रहे ऑटो से भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो पर सवार बहलोलपुर निवासी अजब राम की पत्नी पार्वती देवी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले जाने के क्रम में बोड़वारा निवासी बेनी सहनी ने दम तोड़ दिया। बेनी के भाई विनय सहनी व मुकेश सहनी का इलाज चल रहा है। इसी गांव के घायल हीरा राय की चिंताजनक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया दिया है।

Input : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD