केन्द्र सरकार ने लाॅकडाउन में ढील का एलान किया है अपने घर से दूर दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को कुछ शर्तों के साथ अपने घर लौटने की अनुमति दे दी है। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आज दावा किया है कि 30 बसें कोटा में वे खड़ी कर चुके हैं।

केन्द्र सरकार ने लाॅकडाउन में ढील का एलान किया है अपने घर से दूर दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को कुछ शर्तों के साथ अपने घर लौटने की अनुमति दे दी है। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आज दावा किया है कि 30 बसें कोटा में वे खड़ी कर चुके हैं। राजस्थान सरकार उनको सेनेटाइज करवाए और छात्रों को उससे बिहार भेजे। लेकिन पप्पू यादव से शायद यह मिस्टेक हो गयी है। उनको शायद यह जानकारी नहीं रही होगी। जिन बसों की तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है उन बसों में से कई ब्लैक लिस्टेड हैं और उनका इंश्योरेंस फेल है।

पप्पू यादव ने फेसबुक पर जिन चार बसों की तस्वीर पोस्ट की है उनके नंबर हैं आर.जे.20 पी.ए. 8877, आर.जे. 27 पी.ए. 1850, आर.जे. 20, पी.बी. 6177 और आर.जे.20 पी.ए. 6177। इन बसों में से आर.जे. 20 पी.ए. 6177 और आर.जे. 20 पी.बी. 6177 ब्लैक लिस्टेड हैं और इनका इंश्योरेंस भी फेल है। वैसे में सवाल है कि क्या ब्लैक लिस्टेड और इंश्योरेंस फेल बसों को बिहार आने की अनुमति मिलेगी।

पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि-‘ ‘बिहार सरकार के पास धन नहीं है, पर मैं तन-मन-धन सबसे समर्पित हूं! बिहार के छात्रों को लाने हेतु प्रतिबद्ध हूं। मैने कोटा में तीस बस लगवा दिया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशेाक गहलोत जी से आग्रह है कि बस सेनेटाइज करवा, छात्रों को सुरक्षित तरीके से आने का इंतजाम सुनिश्चित कराएं।’

Input : City Post Live

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.